news-portal-verz-technologies

रिपोर्ट राजेश चौबे

आजमगढ़ |कलेक्टर कचहरी के क्रांतिकारी नेता आजाद ने मीडिया से रुबरु होकर बताया मेरे माँ और बहन के ईलाज लिए सहारा के डाक्टर के रुप मे भगवान बनकर ईलाज किये मै उस भगवान रुप मे डाक्टर जी जीवन भर ऋणी रहुंगा दि 2/10/2020 को अपने परिवार व हमारे अभिन्न मित्र मा0 दारा सिंह चौहान वन मंत्री के PRO नन्दलाल चौहान के भाई दोनों मरीजों को दिखाने के लिए
सहारा हास्पीटल के वरिष्ठ न्यूरो सर्जन DR. MAZHAR HUSSAIN SIR AND AMAN SINGH CHOUDHRY SIR की तारिफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है ।
क्यूंकि मेरे माता जी व बहन को अमन सर जी के सहयोग से जो साल भर से सहारा हास्पीटल में जो ईलाज चल रहा है जिसके बारे में कल्पना करना मेरे जैसे व्यक्ति के लिए बड़ी बात है।
मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि डा0 मज़हर हुसैन साहब व अमन सिंह चौधरी सर की जिंदगी को सलामत रखें।
क्यूंकि करोड़ों गरीबों के उम्मीद की किरण है।
जब भी मैं आज़मगढ़ से AMAN SINGH CHOUDHRY SIR से दूरभाष पर किसी भी गरीब मज़लूम के लिए बात करता हूँ। तो तत्काल प्रभाव से मरीज को एडमिट व ईलाज AMAN SINGH CHOUDHRY SIR JI द्वारा सुविधा उपलब्ध कराया जाता है।
मेरे द्वारा आजमगढ़ जिले से लगभग हजारों मरीजों को भेजा गया है जो आज स्वस्थ्य होकर अपने बच्चों के बिच खुशियाँ लूटा रहे हैं।ऐसे ही भगवान के रूप में गरीब मजलूमों का ईलाज डा अमन सिंह डा चौधरी द्वारा भगवान रुप जनता की सेवा कर रहे हैं
🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪
हजारों साल नर्गिश अपने बेनूरी पर रोती है।
बड़े मुश्किल से होता है चमन में दिदावर पैदा।।🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪🇮🇪
आपका क्रान्तिकारी साथी
आज़ाद नेता जी
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय समाजिक समरसता विचार मंच
एवं प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी विधान सभा मुबारकपुर आजमगढ़

verz technologies website designing company