भारतीय जनता पार्टी की ई-बुक के लॉन्चिंग पोस्टर में मिल्कीपुर विधानसभा को मिला कवर पेज पर स्थान.........
news-portal-verz-technologies

भारतीय जनता पार्टी की ई-बुक के लॉन्चिंग पोस्टर में मिल्कीपुर विधानसभा को मिला कवर पेज पर स्थान । सेवा कार्यो का ई-बुक के लॉन्चिंग पोस्टर पर स्थान मिलना गौरव की बात – गोरखनाथ बाबामिल्कीपुर। कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान किए गए सेवा कार्यो पर आधारित ई-बुक में मिल्कीपुर विधानसभा के सेवा कार्य के छायाचित्र को ई-बुक के कवर पेज पर स्थान मिलना विधायक मिल्कीपुर द्वारा कराए गए सेवा कार्यों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार शाम 5:30 बजे ई बुक का विमोचन किया।वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लागू लॉक डाउन में मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोरखनाथ बाबा के संयोजन में उनके कर्मठशील कार्यकर्ताओं द्वारा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के साथ-साथ खाद्यान्न की भी आपूर्ति घर-घर जाकर अपने स्वास्थ्य की परवाह न करते हुए किया था। मिल्कीपुर विधायक के कार्यकर्ताओं ने जहां एक ओर गरीब, असहाय, बेरोजगार जनता को कोरोना काल में खाद्यान्न की कमी नहीं महसूस होने दिया घर-घर तक राशन की किटों का निरंतर वितरण होता रहा तो वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन में बंद पड़े मंदिरों की पूजा व्यवस्था के लिए भी पुजारियों को पूजा सामग्री की किटों का भी वृहद पैमाने पर वितरण किया गया।

इतना ही नहीं विधायक के कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत कर प्रवासी मजदूरों के आवागमन की भी समुचित व्यवस्था कराई। विधानसभा क्षेत्र की जनता के अलावा गैर प्रांतों के प्रवासी मजदूरों की सेवा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और उन प्रवासी मजदूरों के लिए भी खाद्यान्न की समुचित इंतजाम कराया।

विधायक के निर्देशन पर ही विधानसभा क्षेत्र के इनायत नगर बाजार में कोरोना हेल्प सेंटर बनाकर लोगों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के साथ-साथ प्रधानमंत्री कोरोना केयर फंड एवं मुख्यमंत्री कोरोना केयर फंड में कई लाख रुपये अनुदान भी कराया।लॉकडाउन के दौरान किए गए सेवा कार्यों पर आधारित ई-बुक का रविवार को जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विमोचन किया तो ई-बुक के कवर पेज पर लगा प्रथम छायाचित्र देखकर मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा के कार्यकर्ताओं में खुशी का ठिकाना न रहा। कवर पेज पर लगे छायाचित्र में मिल्कीपुर विधायक के बेहद करीबी महेश ओझा गरीब परिवार के मुखिया को खाद्यान्न की किट भेंट कर रहे हैं। महेश ओझा ने बताया कि “प्रदेश स्तर पर बनाई गई इस ई-बुक के कवर पेज पर पहले छायाचित्र के रूप में हमारे सेवा कार्यों को दर्शाया जाना वास्तव में बेहद खुशी का पल है।

माननीय विधायक जी के निर्देशन और प्रेरणा से ही यह सब संभव हुआ। प्रदेश स्तरीय ई-बुक में स्थान मिलना मिल्कीपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए किसी बड़े सम्मान से कम नहीं है निश्चित रूप से ई-बुक में स्थान मिलने से और आगे भी समाज की सेवा करने की प्रेरणा मिलेगी”। मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ ने कहा कि “हमारे द्वारा विधानसभा क्षेत्र में लॉकडाउन अवधि में कराए गए सेवा कार्यों को ई-बुक में स्थान देने के लिए मैं प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन का आभारी हूं।

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में किए गए सेवा कार्य का ई-बुक के कवर पेज पर स्थान मिलना मेरे लिए किसी गौरव से कम नहीं है।ई-बुक मे मिले स्थान से लवरेज विधायक ने कहा कि “वह आपदा के समय में जिस तरह से मिल्कीपुर की जनता के साथ खड़े रहे हैं आगे भी मिल्कीपुर की जनता के साथ खड़ा रहूंगा।”


जिले में हजार से ज्यादा ग्राम पंचायतेंनगर निकायों में भी यही किट सप्लाई हुईकोरोना कॉल में खरीद पर भ्रष्टाचार हुआगांवों में ऑक्सीमीटर, थर्मल स्कैनर खरीदना थायूपी में बड़े पैमाने पर कोरोना किट में भ्रष्टाचारअभी तक 7 जिलों में धांधली की खबरें आई हैंयूपी के कई जिलों में कोरोना किट घोटालाकई गुना ज्यादा कीमत पर किट खरीदी गईचंदौली, प्रतापगढ़, बाराबंकी, मैनपुरी में घोटाला फर्रुखाबाद और पीलीभीत में भी घोटालादोगुने से अधिक दाम पर खरीद की गईप्रतापगढ़ में 12,500 की एक किट खरीदी


बांदा से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री जमुना प्रसाद बोस की बिगड़ी तबीयतलखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती हैं-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फोन कर उनके परिजनों से हाल चाल जाना एवं डॉक्टरों से बात कर उन्हें हर संभव उपचार देने की बात कही-समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ( पूर्व मंत्री) जमुना प्रसाद बोस की हालत गंभीर सूत्रों के हवाले से खबर मिली है की लखनऊ के श्री राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल मे एडमिट किये गए है जहा पर उपचार सुचारु रूप से चल रहा है सपा सुप्रीमो माननीय अखिलेश यादव जी ने फोन कर उनके परिजनों से बात कर हाल चाल जाना साथ ही उनके परिजनों को सांत्वना भी दी गौरतलब है की सपा सुप्रीमो ने डाक्टरों से भी बात की तथा हर संभव उपचार देने की बात भी कही


मेरठ।मेरठ मेडिकल कॉलेज पर बड़ी लापरवाही का आरोपकोरोना पॉजिटिव शख्स का शव बदलने का आरोपमृतक के अंतिम संस्कार के दौरान हुआ खुलासापरिजनों का आरोप दूसरे व्यक्ति का शव दिया गयाकल हुई थी एक कोरोना पॉज़िटिव शख्स की मौतगाज़ियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले थे शख्समेरठ के ज़िलाधिकारी अनिल ढींगरा का बयानमामले में एडीएम सिटी और सीएमओ की कमिटी गठितकथित डेड बॉडी एक्सचेंज होने के मामले पर होगी जांच दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई. डीएम


चार युवकों को डूबने से बचायाअयोध्या कोतवाली अयोध्या अंतर्गत सरयू नदी में स्नान करते वक्त चार युवक को सक्रिय जल पुलिस एवं 32 बटालियन पीएसी लखनऊ ने डूबने से बचाया प्राप्त जानकारी के अनुसार मिथिलेश कुमार पुत्र हौसला प्रसाद आयु 25 वर्ष निवासी साह वाज गंज गोरखपुर अच्छे चौहान पुत्र सुग्रीव चौहान आयु 26 वर्ष निवासी राजेंद्र नगर गोरखपुर अभिषेक कुमार जयसवाल पुत्र राजीव जयसवाल आयु 28 वर्ष निवासी नंदा नगर गोरखपुर आज सुबह 11:35 पर सरयू में स्नान कर रहे थे की तीनों लोग गहरे पानी में डूबने लगे जहां जल पुलिस प्रभारी मुन्नालाल कांस्टेबल अंकुश यादव कांस्टेबल विनोद गौतम 30 बटालियन पीएसी लखनऊ के कांस्टेबल विनय कुमार ने तीनों डूब रहे युवकों को गंभीर परिश्रम के बाद सुरक्षित निकाल लिया है वही सरजू स्नान करने आए लोगों ने जल पुलिस एवं 30 बटालियन पीएसी को इस सराहनीय कार्य हेतु धन्यवाद दिया है।


अखिल भारत हिन्दू महासभा अयोध्या जनपद ने वजीरगंज स्थित श्री सिद्धेश्वर नाथ धाम मंदिर पर अतिवादी तत्वों द्वारा कब्जा करने की साज़िश के विरुद्ध गहरा आक्रोश व्यक्त किया है । हिन्दू महासभा अयोध्या जनपद अध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र ने आज जारी बयान में अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि दानिश अहमद नामक अतिवादी जबरन मंदिर की भूमि पर दरवाजा और खिड़की बनवाने का कुत्सित प्रयास कर रहा है । दानिश अहमद अपने आप को समाजवादी पार्टी का नेता बताते हुए कहता है कि वो मंदिर पर कब्जा करके मंदिर के वजूद को मिटा देगा । राकेश दत्त मिश्र ने कहा कि समय समय पर दानिश अहमद के खिलाफ विभिन्न धार्मिक और सामाजिक संगठनों द्वारा शिकायत की गई , किन्तु अयोध्या प्रशासन ने शिकायतों पर कभी संज्ञान नहीं लिया , जिस कारण दानिश अहमद का मनोबल बढ़ गया है और वो मंदिर संचालकों को खुलेआम धमकी दे रहा है कि वो मंदिर की जमीन पर कब्जा कर मंदिर का अस्तित्व मिटा देगा । राकेश दत्त मिश्र ने कहा कि हिन्दू महासभा अतिवादियों की साजिश को किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी । प्रशासन ने भूमाफिया दानिश अहमद के खिलाफ विधिसम्मत कारवाई नहीं की तो हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर मंदिर की रक्षा में आंदोलन करेंगे ।

verz technologies website designing company